Friday, February 03, 2006

आंखे


लोग कहते है,आंखें देखती हैं,
मुझे तो ये आखे दिखाती हैं
रोशनी से धुले चांद के पीछे छुपा मेरा सपना
उमडती लहरों के छीटों से मुझे बुलाता कोइ मेरा अपना

लोग कहते है,आखे देखती हैं,
मुझे तो ये आखे सुनाती हैं
कभी मुझे अचानक देख उन सासों का उमडना बार बार
तो कभी शरम से झुके चेहरे से थिरकटे होंठो के तार

लोग कहते है,आखें देखती है,
मुझे तो ये आखें बताती है
कि तुम्हारी नस नस मे लहू बन के मै ही मै बहता हू
और तुम्हारी आखों मे सपना बन के मै रहता हू

लोग कहते है,आखें देखती है,
मुझे तो ये आखें समझाती हैं
किसी के चेहरे मे नही,उसकी आंखो मे चेहरे के नूर है
ज़ुबां बंद हो फिर भी आंखे सब बोल दे
तो भला इनमें इन आंखो का क्या कसूर है??????
बोलोः-(!!!

8 Comments:

Blogger Voice said...

welcome to blogging Saurabh

and congrats for this good start. mujhe kavitayein thik se samajh me nhi ati aur mujhe pata bhi nahi chalta log kaise kavitaye likh lete hai.

apki lekhni se aur bhi aise poems nikle to mujhe samajh me aa jaye... jaise ki yeh. good rhyme too. an batao kiske naso me tum lahu ban ke beh rahe ho. In short who is the inspiration

12:17 PM  
Blogger suru said...

@voice
regarding ur qstion..BLOOD DONATION is my hobby..sso.. change ur qstion to kiske kiske...:-)..:-P

2:54 PM  
Blogger Voice said...

suru
kitno ko bloog donate kia hai :P

figure bata ... :))

3:04 PM  
Blogger suru said...

chaha to bahoto ko karna but people doubt on my blood sample:-P

11:06 AM  
Blogger Chitrangada said...

beautiful defination of eyes ...

now i became ur fan ...:)

amazing !!!!!!

4:56 AM  
Anonymous Anonymous said...

thts true dear tumhari ankhen bas sunti aur kahti hi nahi vahan mera ghar bhi hai n voice at least mujhe to blood donate kiya hi gaya hai

4:16 PM  
Anonymous Anonymous said...

Best regards from NY! roulette pennsylvania Pdr imitrex remaril Harris tweed sport coat

2:06 PM  
Anonymous Anonymous said...

Wonderful and informative web site. I used information from that site its great. video editing programs

10:26 PM  

Post a Comment

<< Home